15800 रूपए में Oneplus का धाकड़ Nord N20 मोबाइल, दमदार बैटरी और दिल चुरा लेने वाला लुक

oneplus

Oneplus दमदार फोनो में से एक स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स काफी अच्छी है. और इस स्मार्टफोन की क्वालिटी का तो कोई मुकाबला ही नहीं. काफी लोग वनप्लस खरीदना चाहते हैं. यदि आप भी फोन लेने का सोच रहे है, वनप्लस ने अपना नया मॉडल लॉन्च किया है. आप उस मॉडल को अपने घर ला सकते है. भारतीय बाजार में यह जबरदस्त मॉडल मौजूदा स्मार्टफोनो से सस्ता है. Oneplus Nord N20 SE, इसमे Android12 उपलब्ध है.

जानिए खासियत

इसमें आपको ड्यूल स्पीकर मिलेंगे. इसमे आप जबरदस्त आवाज मे गाने भी सुन सकते है और पिक्चर का मजा भी उठा सकते है. डबल स्पीकर के कारण इसकी आवाज का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. इसमें आपको दमदार बैटरी मिलेगी जो लंबे समय तक चलेगी.इसकी बिक्री 8 अगस्त से शुरू हो चुकी है.

जानिए कीमत

इसकी कीमत की बात की जाए तो,यह स्मार्टफोन मौजूदा oneplus के मॉडल से काफी सस्ता है. यह स्मार्टफोन ₹15,800 का है. इसको दो रंगों में लॉन्च किया गया है. सेलेस्टियल ब्लैक और ब्लू असीस. फिलहाल भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग की जानकारी साझा नहीं की गई है.

जानिए कैमरा

इसमें डबल रीयर कैमरा उपलब्ध है.साथ ही 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर उपलब्ध है. इसका डेप्थ सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध है.

जानिए बैटरी

इसकी दमदार बैटरी लंबे समय तक चलेगी. इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी. जोकि 33Wफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. एक बार चार्ज करने पर इसे लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते है.