सैमसंग गैलेक्सी F23 5G फ्लिपकार्ट पर मेगा 29% की छूट के लिए बिक रहा है

Samsung Galaxy F23 5G
Samsung Galaxy F23 5G

भारत में Jio Tru 5G की शुरुआत के साथ 5G फोन भारतीय स्मार्टफोन बाजार में तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। सैमसंग ब्रांड के 5जी फोन अब डिमांड में हैं। ऐसा ही एक लोकप्रिय फोन मॉडल Samsung F23 5G फोन है। आइए ऑफर पर एक नजर डालते हैं और फिर इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Offer के बरेमे जानकारी

सैमसंग F23 5G की डील कीमत केवल फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये है। इस फोन पर उत्सव डील चल रही है। आप मुफ्त डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं और इस ऑफर के साथ 29% की छूट पा सकते हैं। आप INR 2834 प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट EMI विकल्पों के साथ भी भुगतान कर सकते हैं। वहीं, भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में इस फोन की असली कीमत 23,999 रुपये है।

इसके अलावा, आइए इसके विनिर्देशों के साथ-साथ प्रमुख विशेषताओं पर एक नज़र डालते हैं।

कोर विनिर्देशों और प्रमुख विशेषताएं

सैमसंग F23 5G फोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ संगत है। इसमें 6 जीबी रैम है। इसमें 128 जीबी रोम भी है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। मुख्य रियर कैमरा 50 एमपी है। इसके बाद 8 एमपी का रियर कैमरा और साथ ही 2 एमपी का रियर कैमरा है। इसमें 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। इसमें 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है। इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। यह 4जी, 3जी के साथ-साथ 2जी नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ भी संगत है।

इस फोन में आप डुअल सिम कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी एक साल की वारंटी है। यह वारंटी निर्माता द्वारा खरीद की तारीख से प्रदान की गई है। इसमें 12 जीबी तक एक्सपेंडेबल रैम है। इसमें वॉयस फोकस फीचर है। यह आपको किसी भी पृष्ठभूमि के शोर को खत्म करने में मदद करता है। इसमें पावर कूल तकनीक भी है।

यह आपको लंबे समय तक गेमिंग का अनुभव प्रदान करता है। यह आपके फोन को ठंडा रखने में आपकी मदद करता है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित है। यह एक मजबूत और टिकाऊ फोन है।

इस फोन का डिस्प्ले मनोरम दृश्य अनुभव प्रदान करता है। इसमें ऑटो डेटा स्विचिंग नाम की सुविधा भी है। इसमें इस्तेमाल किए गए ग्राफिक्स क्वालकॉम एड्रेनो 619 हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसमें 1 टीबी तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज मेमोरी है। इसमें अल्ट्रा वाइड कैमरे हैं।

फ्रेम दर 30 एफपीएस है। इसमें 10 गुना डिजिटल जूम है। इसमें एक्सेलेरोमीटर, फ़िंगरप्रिंट सेंसर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर के साथ-साथ वर्चुअल प्रॉक्सिमिटी सेंसिंग जैसे विभिन्न सेंसर हैं। इसमें जीपीएस ग्लोनास है। यह MP4 और 3GP जैसे वीडियो फॉर्मेट को सपोर्ट करता है। इसका वजन 198 ग्राम है।

चौड़ाई 77 मिमी है। ऊंचाई 165.5 मिमी है। इसकी गहराई 8.4 मिमी है। निर्माण दोष निर्माता की वारंटी में शामिल हैं। इसमें एक्वा ब्लू, कॉपर ब्लश और फॉरेस्ट ग्रीन तीन रंग हैं। इसका 6 जीबी रैम के साथ एक और संस्करण उपलब्ध है। INR 29 तक का सुरक्षित पैकेजिंग शुल्क है।

यह भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वर्तमान में सबसे अच्छे 5G स्मार्टफोन में से एक है। इसे 4.3 रेटिंग दी गई है। यूजर्स ने सिर्फ फ्लिपकार्ट पर रिव्यू के साथ-साथ रेटिंग भी शेयर की हैं। आप अपने पुराने फोन को नए फोन के लिए एक्सचेंज भी कर सकते हैं। ऑफ़र और कूपन भी लागू हैं।

ऑफ़र केवल विशिष्ट वेबसाइट द्वारा प्रदर्शित किया गया है। टेक आउटलुक का इस प्रस्ताव पर दायित्व है।

जब भी आप कोई नया गैजेट खरीदने की योजना बनाएं तो सोच-समझकर खरीदारी का निर्णय लेना सुनिश्चित करें। इस तरह के और भी रोमांचक डील्स, ऑफर्स और डिस्काउंट की तलाश में रहें। जब तक आपके हाथ में समय है तब तक उन्हें पकड़ लें। टेक से जुड़ी ऐसी और खबरों के साथ-साथ लेटेस्ट अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहें।